Business

इस साल 124 फीसदी चढ़ा है ये मल्टीबैगर स्टॉक, ब्रोकरेज फर्म ने दी खरीदने की सलाह

Multibagger Stock:  वीआरएल लॉजिस्टिक्स (VRL Logistics) के शेयरों ने 2021 में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. स्टॉक इस साल (साल-दर-तारीख या YTD) अब तक 124% से अधिक बढ़ गया है. घरेलू ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म मोतीलाल ओसवाल को मल्टीबैगर स्टॉक में और तेजी दिख रही है क्योंकि उसे उम्मीद है कि वॉल्यूम ग्रोथ से लॉजिस्टिक्स कंपनी की कमाई बढ़ेगी.

नोट में कहा गया है कि वीआरएल उच्च-मार्जिन वाले एलटीएल व्यवसाय (बी2बी सेगमेंट द्वारा संचालित) पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और अपने नेटवर्क को नए बाजारों में विस्तारित कर रहा है. स्टॉक पर ब्रोकरेज की खरीद की सिफारिश ₹540 प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ है.

मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट में कहा गया है, “एक मांग पिकअप और अप्रयुक्त क्षेत्रों में शाखा परिवर्धन के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि वीआरएल वित्त वर्ष 2011-24ई में 19% राजस्व सीएजीआर हासिल करेगा. मजबूत मात्रा और लागत दक्षता उपायों के साथ, वीआरएल अगले दो वर्षों में अपने एबिटडा मार्जिन प्रोफाइल को 14-15% पर बनाए रखने में सक्षम होगा. “

ब्रोकरेज के अनुसार, वीआरएल के लिए मजबूत टेलविंड अगले कुछ वर्षों में वॉल्यूम और आय में लगातार वृद्धि को बढ़ावा देगा. कंपनी को आर्थिक गतिविधियों में तेजी, 1QFY22 के बाद की गई सामान्य कीमतों में बढ़ोतरी और ईंधन की कीमतों में ढील (कर कटौती के कारण) से लाभ होगा.

बेहतर मांग के साथ, वीआरएल 2HFY22 में प्रति तिमाही 100 वाहन जोड़ने की योजना बना रहा है. कंपनी अधिक मात्रा में कब्जा करने के लिए नई शाखाएं भी जोड़ रही है. वित्त वर्ष 2012 के शेष महीनों में 100 शाखाएं जोड़ने की योजना है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद- 40 फीसदी ऊपर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो का यह स्टॉक

Multibagger Stock Tips: 6 रुपये से 188 रुपये तक, इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को एक साल में दिया 3000% रिटर्न

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button