Business

एक वर्ष पहले इस स्टॉक में अगर किया होता 5 लाख रुपये का निवेश तो आज मिलते 14 लाख रुपये

Multibagger Stock: त्रिवेणी इंजीनियरिंग एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Triveni Engineering & Industries Limited) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने शेयरधारकों को 190 फीसदी से अधिक रिटर्न दिया है. मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर स्टॉक 8 फीसदी बढ़कर 203.80 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गया.

कंपनी द्वारा GEAE टेक्नोलॉजी यूएसए के साथ LM2500 गैस टरबाइन बेस और एनक्लोजर के स्थानीय निर्माण के लिए 10 साल के व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर करने की घोषणा के बाद स्मॉल-कैप स्टॉक में वृद्धि हुई है.

LM2500 भारतीय नौसेना द्वारा अपने कई सर्फेस लड़ाकू जहाजों के लिए चुनी गई प्रणोदन गैस टरबाइन है. एलएम 2500 गैस टर्बाइन, 25 मेगावाट से 35 मेगावाट तक की शक्ति के साथ, नौसेना प्रणोदन गैस टर्बाइनों में सर्वश्रेष्ठ हैं और वैश्विक स्तर पर 40 से अधिक नौसेनाओं के साथ सेवा में हैं.”

पिछले एक साल में, शेयर की कीमत 69 रुपये से बढ़कर 203.8 रुपये हो गई – इस अवधि में लगभग 195 प्रतिशत का रिटर्न इसने दिया है. इस साल की शुरुआत से अब तक इसका शेयर करीब 183 फीसदी उछल चुका है.

एक साल पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में निवेश की गई 5 लाख रुपये की रकम आज 14.76 लाख रुपये हो जाती. 4,800 करोड़ रुपये से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ, शेयर 20 दिन, 50 दिन, 100 दिन और 200 दिन की मूविंग एवरेज से अधिक लेकिन 5 दिन की मूविंग एवरेज से कम हैं.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: इस डिफेंस स्टॉक ने पिछले 6 महीने में दिया मल्टीबैगर रिटर्न, एक्सपर्ट्स का दावा- आगे भी जारी रहेगी तेजी

Multibagger Stock Tips: 6 रुपये से 188 रुपये तक, इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को एक साल में दिया 3000% रिटर्न

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button