Business

पिछले 6 महीने में 119% बढ़ा है ये स्टॉक, ब्रोकरेज फर्म का दावा- आगे भी जारी रहेगी तेजी

Multibagger Stock Tips: लक्स इंडस्ट्रीज (Lux Industries) के शेयर्स ने इस साल (साल-दर-तारीख या YTD) मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. 2021 में अब तक स्टॉक में 170% से अधिक की वृद्धि हुई है. पिछले छह महीने की अवधि में यह स्टॉक 119% से अधिक बढ़ गया है. ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने अगले तीन महीने में स्टॉक में और तेजी की उम्मीद जताई है. 

ब्रोकरेज ने लक्स इंडस्ट्रीज के शेयरों को अपने इमर्जिन पोजिशनल स्टॉक पिक के हिस्से के रूप में ‘खरीदें’ रेटिंग दी है. इसने स्टॉक पर ₹4750, 5200 का अपसाइड टारगेट प्राइस और तीन महीने तक की समयावधि के साथ ₹3,850 का स्टॉप लॉस दिया है.

एचडीएफसी सिक्योरिटीज के अनुसार, लक्स इंडस्ट्रीज के शेयर की कीमत दैनिक चार्ट पर हाई वॉल्यूम के साथ नीचे की ओर झुकी हुई ट्रेंडलाइन से टूट गई है. वीकली चार्ट पर स्टॉक की कीमत भी टूटी है क्योंकि यह 4300 ऑड लेवल के पिछले प्रतिरोध को पार कर गया है.

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने अपने नोट में कहा है कि आरएसआई (रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स) और एमएफआई (मनी फ्लो इंडेक्स) oscillator 60 से ऊपर रखा गया है और ऊपर की ओर बढ़ रहा है, वर्तमान अपट्रेंड में मजबूती का संकेत है.

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने कहा, “इसके अलावा, DI -DI से ऊपर कारोबार कर रहा है, जबकि ADX (औसत दिशात्मक सूचकांक) लाइन 25 से ऊपर है, जो वर्तमान अपट्रेंड में गति को दर्शाता है. हम 3,850 पर स्टॉप-लॉस रखते हुए, 4,750 और 5,200 के ऊपर के टारगेट के लिए लक्स खरीदने की सलाह देते हैं, “. बता दें लक्स इंडस्ट्रीज एक भारतीय इनरवियर कंपनी है. कंपनी पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के होजरी उत्पाद की पेशकश करती है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Mutual Funds: इन म्यूचुअल फंड स्कीम्स ने कर दिया निवेशकों को मालामाल, एक साल में दिया 118% तक रिटर्न

Multibagger Stock Tips: ‘बिग बुल’ Rakesh Jhunjhunwala के इस स्टॉक को लेकर ICICI Securities का है पॉजिटिव रुख, जाने क्यों

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button