Business

IPO में पैसा लगाने का है प्लान तो आज से मिल रहा मौका, सिर्फ 13755 रुपये का करना होगा निवेश

Go Fashion IPO Subscription: नवंबर महीन में कई आईपीओ (IPO) ने बाजार में दस्तक दी है. अगर आपका भी इस महीने निवेश करने का प्लान है तो आज यानी 17 नवंबर को एक और कंपनी का आईपीओ ओपन हो रहा है, जिसमें पैसा लगाकर अपने आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है. गो फैशन इंडिया लिमिटेड (Go Fashion India Ltd) आपको ये मौका दे रही है तो पैसा लगाने से पहले आप आईपीओ की सारी डिटेल्स चेक कर लें.

गो फैशन आईपीओ डिटेल्स (Go Fashion IPO Details)

  • कितना है प्राइस बैंड – 655-690
  • सब्सक्रिप्शन ओपन होने की तारीख – 17 नवंबर 2021
  • सब्सक्रिप्शन बंद होने की तारीख – 22 नवंबर 2021
  • आईपीओ का साइज – 1014 करोड़ रुपये
  • कितना करना होगा निवेश – 13755 रुपये
  • लॉट साइज – 21 शेयर्स

125 करोड़ के जारी होंगे
इस आईपीओ में कंपनी 125 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर्स का फ्रेश इश्यू जारी करेगी. वहीं, ऑफर फॉर सेल के जरिए 12,878,389 इक्विटी शेयर्स की बिक्री की जाएगी. ऑफर फॉर सेल के तहत, PKS फैमिली ट्रस्ट और VKS फैमिली ट्रस्ट प्रत्येक 7.45 लाख इक्विटी शेयरों को ऑपलोड करेंगे.

कब हो सकती है लिस्टिंग
मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, ग्रे मार्केट में कीमतों की बात करें तो इसमें उछाल देखने को मिल रहा है. कंपनी का शेयर 540 रुपये प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है. वहीं, 30 नवंबर को कंपनी के शेयर्स मार्केट में लिस्ट हो सकते हैं. 

क्या है कंपनी का कारोबार?
कंपनी के कारोबार की बात करें तो उसको साल 2010 में स्थापित किया गया था. कंपनी भारत में महिलाओं के लिए सबसे बड़े बड़े बॉटम-वियर ब्रांडों में से एक है. कंपनी महिलाओं के लिए वॉटम वियर का उत्पादन करती है. 30 सितंबर 2021 तक भारत के 23 राज्यों और केंद्रा शासित प्रदेशों में कंपनी कारोबार कर रही है. इस समय भारत में गो फैशन के 118 शहरों में 459 ईबीओ है. 

कहां होगा पैसों का इस्तेमाल
आईपीओ के जरिए जुटाई गई रकम का इस्तेमाल वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने और कारोबार को आगे बढ़ाने में किया जाएगा. इसके अलावा जनरल कॉर्पोरेट की जरूरतों को पूरा करने के लिए भी पैसों का इस्तेमाल होगा. वहीं, कंपनी 120 नए एक्सक्लूसिव ब्रांड ओपन करने का प्लान बना रही है. 

यह भी पढ़ें:
Government Scheme: केंद्र सरकार की इस शानदार स्कीम में जमा करें 12500 रुपये बदले में मिलेगें पूरे 1 करोड़, जानें क्या है खास?

Post Office की इस स्कीम में मिलेंगे 29700 रुपये, हर महीने खाते में आएगा पैसा, आप भी इस तरह कर सकते हैं अप्लाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button