Business

इस साल 370% बढ़ा है यह मल्टीबैगर स्टॉक, क्या आपके पास है?

Multibagger Stock:  एक्रिसिल लिमिटेड (Acrysil Ltd) ने एक मजबूत दूसरी तिमाही दर्ज की है, जिसमें कंपनी ने विदेशी बाजारों में क्वार्ट्ज सिंक की मजबूत मांग के कारण साल-दर-साल (YoY) बिक्री में 58% की वृद्धि की है. ब्रोकरेज फर्म यस सिक्योरिटीज (Yes Securities) ने कहा कि यह वृद्धि स्टेनलेस स्टील सिंक की मांग के क्वार्ट्ज सिंक में परिवर्तित होने की वजह से होम फर्निशिंग प्रवृत्ति में तेजी के कारण संभव हुई है.  

ब्रोकरेज का मानना है कि यह प्रवृत्ति जारी रहेगी और कुल वैश्विक किचन सिंक में क्वार्ट्ज सिंक की हिस्सेदारी आने वाले 5 वर्षों में 10% से 20% तक बढ़ने की संभावना है. बता दें जर्मन तकनीक के माध्यम से क्वार्ट्ज सिंक के 4 वैश्विक निर्माताओं में से एक्रिसिल एक है.  ब्रोकरेज उम्मीद करता है कि एक्रिसिल लिमिटेड FY21-24E में सीएजीआर की वॉल्यूम ग्रोथ 33% रहेगी.

इसलिए, यस सिक्योरिटीज ने ₹1,150 (पिछले ₹1,023) के संशोधित टारगेट प्राइस के साथ एक्रिसिल स्टॉक पर अपनी ‘खरीदें’ रेटिंग बनाए रखी है. बता दें यह मल्टीबैगर स्टॉक इस साल (साल-दर-तारीख या YTD) अब तक 370% से अधिक बढ़ गया है, जबकि एक वर्ष की अवधि में यह 410% से अधिक बढ़ा है.

अर्निंग कांफ्रेंस कॉल के दौरान कंपनी के प्रबंधन ने कहा कि होम फर्निशिंग की प्रवृत्ति में वृद्धि और स्टेनलेस स्टील सिंक से क्वार्ट्ज सिंक की मांग में बदलाव के कारण दुनिया भर में क्वार्ट्ज सिंक की मांग मजबूत रही है.

प्रबंधन ने यह भी कहा कि वे अपने आंतरिक लक्ष्यों को ऊपर की ओर संशोधित करेंगे क्योंकि उनके उत्पादों की मांग में भारी वृद्धि देखी जा रही है. Acrysil ने अपने कुछ व्यापारिक उत्पादों के निर्माण और मौजूदा उत्पादों की क्षमता का विस्तार करने की योजना बनाई है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Mutual Funds: इन म्यूचुअल फंड स्कीम्स ने कर दिया निवेशकों को मालामाल, एक साल में दिया 118% तक रिटर्न

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 2021 में दिया 100% रिटर्न, ब्रोकरेज फर्म ने दी खरीदने की सलाह

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button