Business

इस शेयर ने निवेशकों को बनाया मालामाल! सिर्फ 6 महीने में दिया 108.93 फीसदी का रिटर्न

Multibagger stock: इस साल कई मल्टीबैगर शेयर्स (multibagger stocks 2021) ने निवेशकों को मालामाल बनाया है. आज हम आपको एक ऐसे ही शेयर्स के बारे में बताएंगे, जिसमें साल 2021 में करीब 215 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है. HG Infra के शेयर्स ने निवेशकों को शानदार रिस्पॉन्स दिया है. इस मिडकैप स्टॉक का प्राइस 220 रुपये से बढ़कर 695 रुपये हो गया है. 

दूसरी तिमाही में हुआ अच्छा मुनाफा
आपको बता दें कंपनी ने फाइनेंशियल ईयर 2022 की दूसरी तिमाही में अच्छा मुनाफा कमाया है और आगे भी इसमें अच्छी बढ़त की उम्मीद की जा रही है. ब्रोकरेज फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटीज के मुताबिक, इस कंपनी में पैसा लगाने वाले निवेशकों को आगे भी अच्छा मुनाफा मिल सकता है. इसमें 

920 रुपये के टारगेट के लिए करें खरीदारी
HDFC Sec के मुताबिक, एचजी इंफ्रा के शेयरों को ₹920 के टारगेट के लिए आप खरीद सकते हैं. एचजी इंफ्रा शेयर की कीमत आज 695 रुपये है, जिसका मतलब है कि लंबी अवधि में इस काउंटर में 30 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिल सकता है. 

कितना रहा रेवेन्यू?
दूसरी तिमाही के नतीजों को देखते हुए HDFC सिक्योरिटीज ने कहा कि HG इंफ्रा का रेवेन्यू EBITDA और APAT क्रमशः 7.5bn, 1.2bn और 0.7bn है. 

निवेशकों को कितना मिला रिटर्न
आपको बता दें अगर एक साल में रिटर्न की बात करें तो कंपनी का शेयर 253.60 फीसदी बढ़ा है. इस दौरान कंपनी का स्टॉक 498.45 रुपये बढ़कर 695.00 रुपये पर पहुंच गया है. वहीं, 5 सालों में कंपनी के शेयर ने 159.57 फीसदी का रिटर्न दिया है. वहीं, 6 महीने में कंपनी के शेयर ने 108.93 फीसदी का फायदा कराया है. 

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.

यह भी पढ़ें:

PM Kisan: किसानों के खाते में 2000 की जगह आएंगे पूरे 5000 रुपये, मिलेगा एक्सट्रा फायदा, जानें कैसे?

EPFO: खुशखबरी! करोड़ों लोगों के खाते में आ गया ब्याज का पैसा, चेक करें अपने खाते का बैलेंस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button