Business

Dhanteras 2021: इस धनतेरस सोने-चांदी की ज्वैलरी पर बंपर छूट, मिलेगा कैशबैक ऑफर

Dhanteras 2021 offers: धनतेरस के मौके पर हर कोई बेहतर ऑफर की तलाश में रहता है. आज के दिन लगभग सभी घरों में सोने-चांदी की खरीदारी जरूर की जाती है. ऐसे में पीसी ज्वैलर्स और तनिष्क जैसी ज्वैलरी फर्म्स ने धनतेरस और दिवाली के अवसर पर कुछ खास सोने और हीरे के प्रोडक्ट्स पर कैशबैक और छूट की घोषणा की है.

विशेषज्ञों का मानना ​​​​है मेकिंग चार्ज पर छूट वाली कैशबैक योजनाओं से मांग जोर पकड़ सकती है. आखिर कम कीमत में बेहतरीन सामान लेने की ख्वाहिश किसकी नहीं होती. आज हम आपको धनतेरस और दिवाली के अवसर पर ज्वैलरी कंपनियों की ओर से लाए गए कुछ ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

पीसी ज्वैलर्स

दिवाली के मौके पर अगर आप ज्वैलरी लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छी डील हो सकती है. दरअसल पीसी ज्वैलर्स डायमंड गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 30 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. साथ ही, चांदी की ज्वैलरी और सामानों पर छूट की पेशकश की जाती है. अगर ग्राहक ICICI का खाताधारक है तो वो परचेजिंग के दौरान बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने और 50,000 रुपये के न्यूनतम खर्च पर 7.5 प्रतिशत तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं. यहां क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को अधिकतम 7,500 रुपये और डेबिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 5,000 रुपये कैशबैक मिल सकता है. यह ऑफर 7 नवंबर तक ही वैध है. 

तनिष्क

तनिष्क ज्वैलरी दिवाली ऑफर के तौर पर सोने और हीरे के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. 

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स दिवाली के अवसर पर 30,000 रुपये की गोल्ड ज्वैलरी खरीदने पर 1 मुफ्त सोने का सिक्का ऑफर कर रहा है जबकि यहां 30,000 रुपये के हीरे के आभूषणों की प्रत्येक खरीद के साथ 2 सोने के सिक्कों की पेशकश की जा रही है. वहीं SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स 5 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. 

जोयाकुलस

जोयाकुलस 25,000 रुपये की कीमत तक के डायमंड्स की खरीदारी करने पर 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दे रहा है. यहां 10,000 रुपये की चांदी की खरीद पर 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा. साथ ही 50,000 रुपये के सोने के आभूषण की खरीद पर 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर उपलब्ध है. यह ऑफर 5 नवंबर तक वैध है. हालांकि, यह चांदी, सोने के सिक्कों की खरीदने पर लागू नहीं है.

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ज्वैलरी फर्म सोने के आभूषणों पर 225 रुपये प्रति ग्राम (100 रुपये की छूट+125 रुपये मूल्य की चांदी प्रति ग्राम) की छूट दे रही है. साथ ही ग्राहक डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर मुफ्त सोना और 75 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं. यह ऑफर केवल स्टोर में सीमित अवधि के लिए ही मान्य है.

ये भी पढ़ें:

Dhanteras 2021 Shopping Timing: धनतेरस पर शुभ मुहूर्त में शॉपिंग करना बना सकता है धनवान, जानें सोना-चांदी और बर्तन खरीदने का शुभ समय

Dhanteras 2021: धनतेरस पर लक्ष्मी पूजन घर में ला सकता है अपार धन-वैभव, जानें पूजा सामग्री

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button