Business

अब सो कर और नेटफ्लिक्स देखकर होगी कमाई, मिलेंगे पूरे 25 लाख रुपये, जानें कैसे करना है अप्लाई?

Crafted Beds Jobs: अगर आप भी नौकरी के जरिए अच्छे पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आप सिर्फ सो कर पूरे 25 लाख रुपये कमा सकते हैं. बता दें इस समय कोई भी ऐसी कंपनी नहीं जो आपको सोने और नेटफ्लिक्स देखने के 25 लाख रुपये दे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको सिर्फ सोना है. 

यूके की कंपनी दे रही मौका
आपको बता दें यूके में स्थित लग्जरी बेड कंपनी क्राफ्टेड बैड्स ने यह नौकरी निकली है. इसमें आपका सबसे जरूरी काम सोना और नेटफ्लिक्स देखना है. कंपनी ने बताया कि वह यूके में रहने वाले लोगों को सोने और नेटफ्लिक्स देखने के लिए 24,000 पाउंड यानी 24,82,322.40 रुपये देगी. 

दिन में 7 घंटे सोना होगा
इस नौकरी के लिए आप इस समय आवेदन कर सकते हैं. क्राफ्टेड बेड्स (Crafted Beds) इस समय ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जो उनके लिए मैट्रेस टेस्टर (Mattress tester) का काम करे. इसमें आपको एक दिन में करीब 7 घंटे सोना होगा और मैट्रेस को टेस्ट करना होगा कि वह किस तरह का है और कितना आराम दे रहा है. इसके अलावा अगर उसमें कोई खराबी है तो उसके बारे में भी बताना होगा. 

शेयर करना होगा एक्सपीरियंस
इस नौकरी में आपको हफ्ते में 37.5 घंटे काम करना होगा. इस दौरान आपको टीवी देखना होगा और सोना होगा. इसके अलावा हर हफ्ते आपको एक नया मैट्रेस दिया जाएगा, जिसको टेस्ट करने के बाद में आपको अपना एक्सपीरियंस शेयर करना होगा. 

कौन कर सकता है अप्लाई?
Crafted Beds ने बताया कि इस जॉब में अप्लाई करने के लिए आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए. इसके अलावा आप यूके के निवासी होने चाहिए. इसके अलावा कम्यूनिकेशन स्किल्स अच्छी होनी चाहिए. साथ ही आपके अंदर मैट्रेस टेस्टिंग करने और उसकी बारीकियों को भी समझ में आना चाहिए.

चेक करें कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट
इस नौकरी में अप्लाई करने के लिए आपको ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म फिल करना होगा. इसके लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 
Indian Railways: दिल्ली से बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने शुरू की ये नई ट्रेन, छठ पर मिलेगी कंफर्म सीट, चेक करें टाइम टेबल

Amitabh Bachchan के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 नवंबर को आप यहां से खरीदें उनसे जुड़ी ये चीजें, जानें कितनी होगी कीमत?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button