Business

2021 में 155 % बढ़ा है यह मल्टीबैगर स्टॉक, क्या आपके पास है?

Multibagger Stock Tips: RSWM के शेयर 2021 मल्टीबैगर स्टॉक में से एक रहे हैं. इस स्टॉक ने इस साल (वर्ष-दर-तारीख या YTD) अब तक 155% से अधिक की वृद्धि हुई है, जबकि एक वर्ष की अवधि में शेयर लगभग 304% ऊपर गया है. दिग्गज निवेशक और स्टॉक मार्केट ट्रेडर डॉली खन्ना ने भी मल्टीबैगर स्टॉक RSWM में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है.

RSWM लिमिटेड भारत की सबसे बड़ी कपड़ा निर्माता कंपनी में से एक है जो यार्न, PV और डेनिम फैब्रिक के उत्पादन में लगी हुई है. RSWM भारत से सिंथेटिक और मिश्रित स्पून यार्न के सबसे बड़े निर्माताओं और निर्यातकों में से एक है.

बीएसई पर RSWM के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, सितंबर 2021 तक डॉली खन्ना के पास कंपनी में 2,63,325 शेयर या 1.12% हिस्सेदारी है, जो जून की पिछली तिमाही से 0.07% अधिक है. बीएसई के आंकड़ों से पता चलता है कि अप्रैल-जून की अवधि के दौरान डॉली खन्ना के पास कपड़ा निर्माता कंपनी में 2,63,325 शेयर या 1.05% हिस्सेदारी थी.

डॉली खन्ना को मिडकैप और स्मॉलकैप सेगमेंट से कम ज्ञात शेयरों को चुनने के लिए जाना जाता है. ट्रेंडलाइन के अनुसार, चेन्नई स्थित यह निवेशक, 1996 से शेयर बाजारों में निवेश कर रहा है. इनके पास सार्वजनिक रूप से 14 स्टॉक हैं और इनकी कुल संपत्ति 362 करोड़ रुपये से अधिक है. डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो का प्रबंधन उनके पति राजीव खन्ना करते हैं. डॉली खन्ना का पोर्टफोलियो का झुकाव आमतौर पर मैन्युफैक्चरिंग, टेक्सटाइल, केमिकल्स और चीनी शेयरों जैसे अधिक पारंपरिक शेयरों की ओर रहता है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: मीडिया सेक्टर में करना चाहते हैं निवेश, ये हैं एक साल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले स्टॉक

Multibagger Stock Tips: इस साल 125% बढ़ा है यह IT स्टॉक, ब्रोकरेज फर्म ने भी दी खरीदने की सलाह, क्या आप लगाएंगे दांव?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button