Business

Rakesh Jhunjhunwala portfolio: 52 हफ्ते के रिकॉर्ड हाई पर पहुंचा ये शेयर, लगा अपर सर्किट

Rakesh Jhunjhunwala portfolio: राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी डेल्टा कॉर्प (Delta Corp share) ने सोमवार को दूसरी तिमाही के रिजल्ट का ऐलान किया था, जिसके बाद कंपनी के शेयर में शानदार तेजी देखने को मिली थी. रिजल्ट के बाद कंपनी के शेयर 13 फीसदी तक चढ़कर 52 हफ्ते की रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया था. कंपनी के शेयर्स (Delta Corp share price) ने बाजार में 307.45 रुपये प्रति शेयर का रिकॉर्ड बनाया था. इसके अलावा मंगलवार को भी कंपनी के शेयर्स में 10

तिमाही नतीजों के बाद शेयर में आई तेजी
दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनावाला ने भी इस शेयर में निवेश कर रखा है.कैशिनो और गेमिंग कंपनी डेल्टा कॉर्प के शेयरों में दूसरी तिमाही के नतीजों के बाद यह शानदार तेजी देखने को मिली थी. हालांकि दिनभर के कारोबार के बाद कंपनी के शेयर्स थोड़ा नीचे गिर गया था. 

आज 4.66 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ शेयर
मंगलवार के कारोबार के बाद कंपनी का शेयर 4.66 फीसदी यानी 12.70 रुपये की बढ़त के साथ 285 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ. बता दें कंपनी ने देर शाम सोमवार को FY22 के दूसरी तिमाही के नतीजे जारी किए थे. 

340 रुपये तक जा सकता है कंपनी का शेयर
बाजार के जानकारों के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो स्टॉक ने ₹290 के स्तर पर नया ब्रेकआउट दिया है और शॉर्ट टर्म में यह स्टॉक ₹340 प्रति शेयर तक जा सकता है. उन्होंने निवेशकों को डेल्टा कॉर्प के शेयर खरीदने की सलाह दी है क्योंकि कंपनी ने Q2FY22 अवधि के लिए डेल्टा कॉर्प के रिजल्ट काफी अच्छे आए हैं और आगे भी कंपनी इसी तरह से ग्रोथ करेगी

जानें कितना हुआ कंपनी को प्रॉफिट
डेल्टा कॉर्प ने सोमवार को बताया कि उसे जुलाई-सितंबर तिमाही के दौरान 22.6 करोड़ का नेट लॉस हुआ, जो पिछली तिमाही में 54.9 करोड़ रुपये था. वहीं, इस दौरान अगर कंपनी की ग्रॉस इनकम की बात की जाए तो वह बढ़कर 93 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है. जोकि पिछले साल इसी तिमाही में 45.5 करोड़ रुपये थी. 

किस सेगमेंट से हुई कितनी कमाई?
इसके अलावा कंपनी ने बताया कि उसको दूसरी तिमाही में गेमिंग ऑपरेशन से 40.1 करोड़ और ऑनलाइन स्किल गेमिंग ऑपरेशन से 40.5 करोड़ की कमाई हुई है. वहीं हॉस्पिटैलिटी और दूसरे सेगमेंट से उसे 12.5 करोड़ रुपये की कमाई हुई है.

कितनी है हिस्सेदारी
राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने डेल्टा कॉर्प में निवेश किया है. अप्रैल से जून 2021 की अवधि के दौरान, राकेश झुनझुनवाला के पास डेल्टा कॉर्प के 1.15 करोड़ शेयर हैं. इसके अलावा रेखा झुनझुनवाला के पास डेल्टा कॉर्प के 85 लाख शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी पूंजी का 3.19 फीसदी के करीब है.

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.

यह भी पढ़ें: 

Pm Kisan Scheme: किसानों के लिए खुशखबरी! जल्द आपके खाते में आने वाले हैं 10वीं किस्त के 2000 रुपये, फटाफट करा लें रजिस्ट्रेशन

Earn Money: सिर्फ 25 हजार रुपये लगाकर शुरू करें ये कारोबार, हर महीने होगी 3 लाख की कमाई, सरकार भी करेगी मदद

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button