Business

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक की रफ्तार नहीं पड़ रही धीमी, 3 सेशन में 23% चढ़ा

Multibagger Stock: टाटा मोटर्स एनएसई के शेयरों में सोमवार को तीसरे सत्र में 8.57% की वृद्धि हुई. पिछले तीन सत्रों में शेयर में करीब 23 फीसदी की तेजी आई है. सोमवार को बीएसई पर यह 7.39 फीसदी की तेजी के साथ 411.25 रुपये पर कारोबार कर रहा था. टाटा मोटर्स के डीवीआर के शेयर 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी के साथ 201.10 रुपये पर बंद हुए.

पिछले हफ्ते ब्रोकरेज हाउस मॉर्गन स्टेनली ने टाटा मोटर्स का टारगेट प्राइस 298 रुपये से बढ़ाकर 448 रुपये कर दिया था. कंपनी के टॉपलाइन में जगुआर लैंड रोवर के प्रभुत्व के कारण टाटा मोटर्स को बड़े पैमाने पर वैश्विक लग्जरी खेल के रूप में देखा जाता है, लेकिन ब्रोकर का मानना ​​है कि उछाल उसके भारतीय कारोबार से आएगा.

ब्रोकरेज हाउस मॉर्गन स्टेनली ने कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि 2022-23 भारतीय ऑटो और टाटा के भारतीय व्यवसाय के लिए मजबूत होगा,  इसकी कम लागत संरचना, ताज़ा मॉडल पोर्टफोलियो और हाई लीवरेज के साथ.”

टाटा मोटर्स में राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी
30 जून, 2021 तक, दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी में 37,750,000 इक्विटी शेयर या 1.1 प्रतिशत हिस्सेदारी थी, जिसकी कीमत 1,552.46 करोड़ रुपये थी. कंपनी ने अभी सितंबर तिमाही के लिए शेयरहोल्डिंग की घोषणा नहीं की है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: इस फार्मा स्टॉक ने एक साल में निवेशकों का पैसा कर दिया दोगुना, Axis Securities की Top Pick में शामिल

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 2021 में दिया 151 % रिटर्न, ब्रोकरेज फर्म का दावा- जारी रहेगी तेजी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button