Business

इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 2021 में दिया 151 % रिटर्न, ब्रोकरेज फर्म का दावा- जारी रहेगी तेजी

Multibagger Stock: रामकृष्ण फोर्जिंग (Ramkrishna Forgings) के शेयर इस साल के उन मल्टीबैगर शेयरों (multibagger stocks) में शामिल हैं, जिन्होंने ईयर-टू-डेट (YTD) के हिसाब लगभग 151% रिटर्न दिया है. रामकृष्ण फोर्जिंग सीवी फोर्जिंग के भारत के सबसे बड़े निर्माता और निर्यातक में से एक है. ब्रोकरेज फर्म Emkay का मानना है कि कंपनी घरेलू और विदेशी बाजारों में CV अपसाइकिल पर एक है.

ब्रोकरेज फर्म रामकृष्ण फोर्जिंग के शेयर की कीमत में मौजूदा स्तरों से 28% से अधिक की वृद्धि की संभावना देखती है. इसका मानना ​​है कि वित्त वर्ष FY21-24E. में अंतर्निहित भारत MHCV इंडस्ट्रीज में मैक्रोज़ (macros) में सुधार, इन्फ्रा-खर्च में पिक-अप, और प्रतिस्थापन मांग में रिकवरी से 30%  वॉल्यूम सीएजीआर होना चाहिए.

Emkay ने इस मल्टीबैगर स्टॉक को ‘खरीदें’ रेटिंग दी है और 1,530  रुपये प्रति शेयर के टारगेट प्राइस तय किया है. हालांकि, इसने कहा है कि प्रमुख नकारात्मक जोखिम में ऑटो सेक्टर / मैक्रो रिकवरी में देरी, क्लाइंट कंसनट्रेशन रिस्क (client concentration risk) और प्रतिकूल मुद्रा शामिल हैं.

एमके ने एक नोट में कहा, “1981 में स्थापित कंपनी, पिछले 10 वर्षों में 12%/13% के रेवन्यू/ EBITDA CAGRsके साथ एक ग्राथ लीडर रही है, इंडस्ट्री और इसके बड़े समकक्ष भारत फोर्ज (Bharat Forge) को पीछे छोड़ रही है.”

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

ये भी पढ़ें: 

Cryptocurrency Prices Today: ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में उछाल, Bitcoin में 0.15% की मामूली बढ़त

वाहन डीलरों के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है त्योहारी सीजन, जानिए क्या है इसकी वजह

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button