Business

6 अक्टूबर को आपको इन शेयर्स पर रखनी है नजर, करा सकते हैं आपका फायदा

Multibagger Stock: मंगलवार को सेंसेक्स और निफ्टी ने कारोबारी सत्र का समापन उत्साह के साथ किया. सेंसेक्स 59,744.88 के स्तर पर बंद हुआ, जो 0.75 फीसदी ऊपर है और निफ्टी 0.74 फीसदी की तेजी के साथ 17,822.30 के स्तर पर बंद हुआ है. पीएसयू बैंक, रियल्टी और फार्मा के अलावा, अन्य क्षेत्रीय सूचकांक तेल और गैस के साथ 3 प्रतिशत से अधिक की बढ़त के साथ हरे रंग में बंद हुए, जबकि दूरसंचार और ऊर्जा सूचकांक 2 प्रतिशत से अधिक बढ़ गए. व्यापक बाजारों में बीएसई के मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांक हरे निशान में बंद हुए. हम बताने जा रहे हैं कि बुधवार को किन स्टॉक पर आपको नजर रखनी चाहिए –

Oil & Natural Gas Corporation: स्टॉक शेयर चार्ट पर तेजी के रुख के साथ कारोबार कर रहा है. स्टॉक के लिए वॉल्यूम में एक महत्वपूर्ण उछाल देखा गया है. शेयर ने 2 लाख करोड़ रुपये का बाजार पूंजीकरण हासिल कर लिया है और मंगलवार को यह 10.91 फीसदी उछला है. स्टॉक नवंबर 2018 के बाद से अपने उच्चतम स्तर पर कारोबार करते देखा गया.

Upper Circuit stocks: अरविंद फैशन्स और पटेल इंजीनियरिंग के शेयर क्रमश: 19.99 फीसदी और 19.96 फीसदी की बढ़त के साथ अपर सर्किट में बंद हुए हैं. इनके अलावा नेल्को, बोरोसिल रिन्यूएबल्स, सुजलॉन एनर्जी, ट्राइडेंट और जैन इरिगेशन सिस्टम्स ने भी अपर सर्किट को छुआ.

Bullish Moving Average Crossover: वैलेंट ऑर्गेनिक्स, GMM Pfaudler, अदानी ट्रांसमिशन, HFCL और Gland Pharma ने सोमवार को बुलिश मूविंग एवरेज क्रॉसओवर बनाया. ये ट्रेंडिंग स्टॉक बुधवार को फोकस में रहेंगे.

52-सप्ताह के हाई स्टॉक: रिलायंस इंडस्ट्रीज और टाइटन के शेयरों ने मंगलवार को 52-सप्ताह का उच्च भाव बनाया है. बुधवार को इन शेयरों पर नजर रखें.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: 6 साल में 100 रूपये से 1000 रुपये तक बढ़ गया यह मल्टीबैगर केमिकल स्टॉक, क्या आपके पास है?

Mutual Fund: इन 5 इक्विटी स्कीम में जिन्होंने किया निवेश उनकी खुल गई किस्मत, पैसा हो गया 100 गुना से अधिक

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button