Business

2021 में 106% ऊपर गया है यह मल्टीबैगर स्टॉक, ब्रोकरेज फर्म का है कहना- जारी रहेगी तेजी

Multibagger Stock: पीएनसी इंफ्राटेक (PNC Infratech) के शेयरों ने इस साल अब तक मल्टीबैगर रिटर्न दिया है क्योंकि यह 2021 (ईयर-टू-डेट) में 106 फीसदी से अधिक बढ़ गए हैं. एक्सिस सिक्योरिटीज (Axis Securities) इस स्टॉक में और तेजी देखती है और ‘खरीदें’ रेटिंग दी है. ब्रोकरेज फर्म का मानना ​​है कि पीएनसी इंफ्रा बुनियादी ढांचे के विकास और निर्माण क्षेत्र में उभरते अवसरों के लिए गवर्नमेंट पुश (government push) का लाभ उठाने की अच्छी स्थिति में है.

ब्रोकरेज ने पीएनसी इंफ्राटेक लिमिटेड (PNCIL) पर ‘खरीद’ की सिफारिश और 440 रुपये प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ कवरेज शुरू किया है, जो मौजूदा स्तरों से 20% से अधिक की वृद्धि दर्शाता है.

15,522 करोड़ रुपये की कंपनी की स्वस्थ संचयी ऑर्डर बुक अगले 2-3 वर्षों के लिए आरामदायक राजस्व दृश्यता को दर्शाती है. इसने निर्माण क्षेत्र में अवसरों को हासिल करने का प्रयास जारी रखा है. यह पब्लिक सेक्टर से इंफ्रा डेवलपमेंट पर सरकार के खर्च को भुनाने के अवसरों पर नजर गड़ाए हुए है. कंपनी के स्वस्थ और विविध ऑर्डर बुक और उभरते अवसरों को देखते हुए एक्सिस सिक्योरिटीज को उम्मीद है कि PNCIL स्वस्थ राजस्व वृद्धि प्रदान करेगी.

ब्रोकरेज का मानना ​​है कि भारत में सड़क निर्माण उद्योग सरकार के नीतिगत समर्थन और उल्लेखनीय निवेश के साथ एक आदर्श बदलाव के दौर से गुजर रहा है. एक्सिस सिक्योरिटीज ने एक नोट में कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी का पूंजी ढांचा मध्यम से लंबी अवधि के नजरिए से स्वस्थ रहेगा, जिससे वह उभरते हुए अवसरों को कुशलतापूर्वक हासिल कर सके.”

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: 20 वर्षों में 1 लाख रुपये बन गए 1.97 करोड़ रुपये, इस डॉली खन्ना मल्टीबैगर स्टॉक ने किया ये कमाल

Multibagger Stock Tips: लिस्टिंग के 45 दिनों में ही इस स्टॉक ने किया कमाल, निवेशकों को दिया 120% रिटर्न

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button