Business

इस मल्टीबैगर स्टॉक में 2021 में आई 140% से ज्यादा की तेजी, ब्रोकरेज फर्म ने भी दी खरीदने की सला

Multibagger Stock: आईटी सर्विस प्रोवाइडर पर्सिस्टेंट सिस्टम्स (Persistent Systems) के शेयर्स ने मल्टीबैगर रिटर्न दिया है क्योंकि यह इस साल (ईयर-टू-डेट) अब तक 140% से अधिक बढ़ गया है, जबकि एक वर्ष की अवधि में इसमें लगभग 180% की वृद्धि हुई है. ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म एमके (Emkay) ने मल्टीबैगर स्टॉक पर ‘खरीदें’ रेटिंग दी है.

परसिस्टेंट सिस्टम्स सॉफ्टवेयर, बैंकिंग, वित्तीय सेवाओं और स्वास्थ्य सेवा क्षेत्रों को डिजिटल इंजीनियरिंग और डाटा और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रॉडक्ट प्रदान करता है. ब्रोकरेज ने कहा कि कंपनी ने सॉफ्टवेयर कॉरपोरेशन इंटरनेशनल (एससीआई) और उसके सहयोगी फ्यूजन 360 एलएलसी के अधिग्रहण के लिए 53 मिलियन डॉलर के कैश कंसीडरेशन का एक समझौता किया है.

कंपनी ने श्री पार्टनर्स एलएलसी यूएसए से कुछ संपत्ति खरीदने और अपनी भारतीय सहायक कंपनी श्री इन्फोसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड से व्यापार करने के लिए $ 6.87 मिलियन कैश कंसीडरेशन के एक अन्य समझौते पर भी हस्ताक्षर किए हैं.

एससीआई डोमेन कंस्लटिंग कैपेबिलिटी को लाता है और प्रमुख अमेरिकी बैंकों के लिए भुगतान समाधान, एकीकरण और समर्थन सेवाओं में विशेषज्ञता रखता है. SCI और Fusion360 के अधिग्रहण से PSYS को भुगतान आधुनिकीकरण की मांग में तेजी का लाभ उठाने में मदद मिलेगी. एमके ने एक नोट में कहा, मौजूदा ग्राहकों के बीच क्रॉस-सेलिंग के अवसर और marquee logos तक पहुंच मध्यम अवधि में राजस्व वृद्धि के लिए अच्छी है.

हालांकि, सौदों के आकार को देखते हुए, ब्रोकरेज को अपने आय अनुमानों में किसी सार्थक संशोधन की उम्मीद नहीं है. इसने 3,700 रुपये प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर ‘खरीदें’ रेटिंग दी है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: लिस्टिंग के 45 दिनों में ही इस स्टॉक ने किया कमाल, निवेशकों को दिया 120% रिटर्न

Multibagger Stock Tips : डॉली खन्ना के इस शेयर ने 2021 में दिया है 220% रिटर्न, क्या आपके पास है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button