Business

1 अक्टूबर को आपको इन शेयर्स पर रखनी है नजर, करा सकते हैं बंपर कमाई

Multibagger Stock: एफएंडओ एक्सपायरी के बीच बेंचमार्क इंडेक्स ने ट्रेडिंग सत्र को लाल रंग में समाप्त किया है. सेंसेक्स 59126.36 के स्तर पर और निफ्टी 17618.20 के स्तर पर बंद हुआ. गुरुवार को सेक्टर के मोर्चे पर, रियल्टी, फार्मा, पावर और पीएसयू बैंकिंग शेयरों में खरीदारी देखी गई, जबकि ऑटो, बैंक, आईटी और धातु में बिकवाली देखी गई. व्यापक बाजार में बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स और बीएसई मिडकैप इंडेक्स क्रमश: 0.56 फीसदी और 0.33 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुए.

हम आपको बता रहे हैं कि आपने शुक्रवार को किन स्टॉक्स पर नजर रखनी है: –

V-Mart Retail: कंपनी ने राजस्थान, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और बिहार में पांच नए स्टोर खोले हैं. इसके साथ, 30 सितंबर, 2021 तक अब दुकानों की कुल संख्या 368 हो गई है.

Bharti Airtel:  कंपनी ने अपने डेटा सेंटर व्यवसाय के लिए ‘Nxtra by Airtel’ की एक ताज़ा ब्रांड आइडेंटिटी पेश की है और भारत की तेजी से बढ़ती डिजिटल अर्थव्यवस्था की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने डेटा सेंटर नेटवर्क को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने के लिए निवेश की योजना बनाई है.

Tech Mahindra: कंपनी ने भारत में साइबर सिक्योरिटी इनोवेशन एकोसिस्टम को चलाने के लिए साइबर सिक्योरिटी सेंटर ऑफ एक्सीलेंस, डेटा सिक्योरिटी काउंसिल ऑफ इंडिया (CCoE-DSCI) के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है. इनोवेशन डे ग्लोबल लेबल पर प्रमुख कस्टमर्स के लिए टेक महिंद्रा के साथ स्टार्ट-अप, को-इनोवेटिव और व्यावसायिक अवधारणाओं और समाधानों का सह-निर्माण करने का अवसर प्रदान करता है.

52-week high stocks: पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, सन फार्मास्युटिकल इंडस्ट्रीज और टाइटन कंपनी ने गुरुवार के कारोबारी सत्र में 52-सप्ताह के उच्च स्तर बनाए हैं.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: Rakesh Jhunjhunwala के इन 2 स्टॉक को ICICI Securities ने दी खरीदने की सलाह, क्या आप लगाएंगे दांव

Multibagger Stock Tips: आशीष कचोलिया के इस स्टॉक ने 2021 में दिया 280% रिटर्न, क्या आपने खरीदा?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button