Business

आशीष कचोलिया के इस स्टॉक ने 2021 में दिया 280% रिटर्न, क्या आपने खरीदा?

Multibagger stock: दिग्गज निवेशक और शेयर बाजार (Stock Market) के व्यापारी आशीष कचोलिया के पोर्टफोलियो स्टॉक एक्रिसिल (Acrysil) ने 2021 (साल-दर-तारीख) में अब तक लगभग 280 प्रतिशत का मल्टीबैगर रिटर्न (multibagger returns) दिया है. इस तरह के शानदार रिटर्न के बाद भी शेयर बाजार के विशेषज्ञ इस काउंटर को लेकर उत्साहित बने हुए हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह मल्टीबैगर स्टॉक (multibagger stock) एक से दो महीनों में 850 रुपये के स्तर तक जा सकता है.

एक्रीसिल लिमिटेड के शेयर की कीमत एक महीने में 643 रुपये से बढ़कर 760 रुपये के स्तर पर पहुंच गई है. इस अवधि में लगभग 18% की वृद्धि हुई है. इसी तरह, इस स्टॉक में आशीष कचोलिया की कुल संपत्ति पिछले छह महीनों में लगभग 150 प्रतिशत हो गई है क्योंकि इस अवधि में यह स्टॉक 307.90 रुपये से बढ़कर 760 रुपये हो गई है.

निवेश पर प्रभाव

  • Acrysil के शेयर प्राइस हिस्ट्री को ऐसे भी समझा जा सकता है यदि एक निवेशक ने एक महीने पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता, तो उसके 1 लाख रुपये आज 1.18 लाख रुपये हो जाते.
  • अगर निवेशक ने 6 महीने पहले इस काउंटर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता, तो उसके 1 लाख रुपये आज 2.50 लाख रुपये हो जाते.
  • अगर किसी निवेशक ने इस काउंटर में 31 दिसंबर 2020 के क्लोजिंग प्राइस पर 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो उसका 1 लाख रुपये आज 3.80 लाख रुपये हो गए होते.

शेयर बाजार के जानकार मानते हैं ये शेयर अभी भी तेज बना हुआ है. उनका कहना है कि इस मल्टीबैगर स्टॉक को मौजूदा बाजार मूल्य पर एक से दो महीने के लिए 825 रुपये से 850 रुपये टारगेट प्राइस के साथ स्टॉप लॉस 700 पर बनाए रखते हुए खरीदा जा सकता है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें:

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 लाख रुपये को 10 साल में बना दिये 80 लाख रुपये

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने केवल 6 महीने में निवेशकों का पैसा किया 3 गुना, जानें पिछला रिकॉर्ड

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button