Business

राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो के इन 2 स्टॉक के लिए आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने दी खरीदने की सलाह

Multibagger Stock:  केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर बाजारों के अनुरूप प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं और बाजार में लगातार खरीदारी के बावजूद दबाव में बने हुए हैं. हालांकि, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) के अनुसार, स्टॉक अपने मूल्य वितरण पैटर्न में महत्वपूर्ण संचय का प्रदर्शन कर रहा है.

इस बीच, आउटपरफॉर्मिंग के बाद पिछले कुछ हफ्तों में मेटल शेयर्स में काफी हद तक सुधार हुआ है जबकि अन्य सेक्टर्स ने बढ़त हासिल की है. हालांकि कंसॉलिडेशन के दौर के बाद मेटल शेयर्स में नई तेजी देखने को मिल सकती है. ब्रोकरेज ने एक नोट में कहा, “सेल (SAIL) जैसे शेयर्स को अपना मजबूत समर्थन मिल रहा है. प्राइस डिस्ट्रीब्यूशन भी स्टॉक में सीमित गिरावट का संकेत दे रहा है,.” ब्रोकरेज ने दो पीएसयू शेयर्स- केनरा बैंक और सेल की सिफारिश की है, जो तीन महीने की समय सीमा के साथ टॉप पिक हैं.  

केनरा बैंक पर खरीदें रेटिंग 195 रुपये के टारगेट प्राइस और 148 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ है. जबकि, सेल 132 रुपये प्रति शेयर के टारेगट प्राइस और 99 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ खरीदने की सिफारिश की है.

24 अगस्त, 2021 को समाप्त अवधि के लिए केनरा बैंक द्वारा जारी बीएसई शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, भारतीय दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला, जिन्हें ‘बिग बुल’ के नाम से जाना जाता है, ने पीएसयू बैंक में 1.59% हिस्सेदारी या 2,88,50,000 शेयर हासिल किए हैं. दूसरी ओर, उन्होंने अप्रैल-जून की अवधि के दौरान सेल में 1.39% हिस्सेदारी खरीदी.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: आशीष कचोलिया के इस स्टॉक ने 2021 में दिया 280% रिटर्न, क्या आपने खरीदा?

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 लाख रुपये को 10 साल में बना दिये 80 लाख रुपये

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button