Business

2021 में 140% बढ़ गया है यह मल्टीबैगर आईटी स्टॉक, ब्रोकरेज का अनुमान- आगे भी जारी रहेगी तेजी

Multibagger Stock: 2021 में मल्टीबैगर रिटर्न (multibagger returns) देने वाले स्टॉक में आईटी सेक्टर के शेयर्स बड़ी संख्या में शामिल हुए हैं. ऐसा ही एक स्टॉक पर्सिस्टेंट सिस्टम्स (Persistent Systems) है जिसने एक साल में 207% की बढ़ोतरी की है और इस साल (ईयर टू डेट) में 140% की वृद्धि हुई है. ब्रोकरेज Emkay के मुताबिक इस मल्टीबैगर स्टॉक में और तेजी आ सकती है.

ब्रोकरेज ने सोमवार को एक रिपोर्ट में कहा, “परसिस्टेंट सिस्टम्स (PSYS) ने कोविड -19 व्यवधानों के बावजूद Q1FY20 के बाद से सेवाओं के राजस्व में 5.6% CQGR देखा है, यह कंपनी की पेशकशों के लिए स्वस्थ मांग और नेतृत्व वृद्धि के शुरुआती परिणामों, पुनर्गणना बिक्री प्रोत्साहन संरचना और मजबूत निष्पादन को इंगित करता है.”

अपनी कवरेज कंपनियों में, Emkay को ऑर्गेनिक रेवेन्यू ग्रोथ के मामले में पर्सिस्टेंट से पैक (pack) का नेतृत्व करने की उम्मीद है.  ब्रोकरेज ने 3,700  रुपये प्रति शेयर के टारगेट के साथ स्टॉक के लिए ‘खरीदें’ रेटिंग बरकरार रखी है.

PSYS को व्यापक रूप से अगले 3-5 वर्षों में मांग मजबूत रहने की उम्मीद है. ब्रोकरेज नोट में कहा गया है कि कंपनी व्यापक-आधारित मांग, मजबूत डील इंटेक, स्वस्थ डील पाइपलाइन और नए लोगों के जोड़ के कारण राजस्व वृद्धि की गति को बनाए रखने के लिए आश्वस्त है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें:

Multibagger Stock Tips: इस मल्टीबैगर स्टॉक ने सिर्फ 6 महीने में 1 लाख रुपये को बना दिया 10.8 लाख रुपये

Multibagger Stock Tips: इलेक्ट्रिकल्स सेक्टर के इन 4 शेयर्स ने कर दिया कमाल, 2021 में 400% तक बढ़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button