Business

480 रुपये से 1,875 रुपये, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने एक साल में की 250% से अधिक की बढ़ोतरी

Multibagger Stock: एपीएल अपोलो ट्यूब्स ( APL Apollo Tubes ) 2.6 मिलियन टन प्रति वर्ष (एमटीपीए) की क्षमता और अखिल भारतीय उपस्थिति के साथ भारत की अग्रणी संरचनात्मक स्टील ट्यूब निर्माता है. एपीएल अपोलो ट्यूब्स के शेयरों ने मल्टीबैगर रिटर्न देकर बेहतर प्रदर्शन किया है क्योंकि स्टॉक ने एक साल में 250% से अधिक की बढ़ोतरी की है और 2021 (साल-दर-तारीख) में 115% से अधिक की वृद्धि हुई है. सितंबर 2020 में 480 रुपये प्रति शेयर स्तर से अधिक के कारोबार से, मल्टीबैगर स्टॉक का स्तर वर्तमान में बढ़कर 1,875 रुपये हो गया है.

एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने कहा कि मजबूत वितरण नेटवर्क, ब्रांडिंग, अनुकूलित और अभिनव उत्पादों की पेशकश और क्षमता वृद्धि के नेतृत्व में इसकी बाजार हिस्सेदारी वित्त वर्ष 2016 में 27% से बढ़कर वित्त वर्ष 21 में 50% हो गई.

क्या कहना है ब्रोकरेज फर्म का?
एक नोट में, ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि 50% बाजार हिस्सेदारी होने, नवीनतम तकनीकों को अपनाने और एक मजबूत ब्रांड छवि बनाए रखकर, एपीएल अपने प्रतिस्पर्धियों से काफी आगे है. “उन्नत तकनीक का उपयोग करते हुए, यह अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बहुत कम अवधि में अनुकूलित उत्पादों की पेशकश करने में कामयाब रहा है, जो इसे उनसे बहुत आगे रखता है; हमें विश्वास है कि यह आगे भी, आगे भी बना रहेगा.”

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने ‘खरीदें’ रेटिंग के साथ स्टॉक पर कवरेज शुरू किया है और इसका टारगेट प्राइस 2,226 प्रति शेयर रखा है. एचडीएफसी सिक्योरिटीज को उम्मीद है कि एपीएल का राजस्व, शुद्ध लाभ वित्त वर्ष 21-24E में CAGRs 20%/34% बढ़ेगा, जो हेल्दी वॉल्यूम में वृद्धि, मार्जिन विस्तार, कार्यशील पूंजी में कमी और ऋण में कमी के कारण होगा.

     

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: इस स्टॉक ने 2021 में 1 लाख रुपये को बना दिया 4.2 लाख रुपये, क्या आपके पास है यह

Multibagger Stock Tips: इन दो स्टॉक्स ने किया कमाल, महीने भर में चढ़ गए 100 % से ऊपर

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button