Business

शुरू करना चाहते हैं अपना बिजनेस, अमूल के शानदार ऑफर से 5 लाख के निवेश में कमाएं 50 लाख रुपए

Business Plan: दूध एक ऐसा बिजनेस जो कभी मंदा नहीं पड़ता है. कोरोना महामारी के इस दौर में हर बिजनेस पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है. लेकिन, दूध का बिजनेस पर इसका कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ा है. लोगों के आम जीवन में दूध की खपत होती ही है. डेली दूध के सेवन से लेकर बच्चों को पीने और चाय की चुस्कियां यह सब दूध के बिना अधूरा है. ऐसे में कोई भी व्यक्ति इस दूध के बिजनेस से जुड़ना है तो उसमें उसे कम लागत में बड़ा फायदा होता है. देश की जानी-मानी दूध की कंपनी अमूल दूध आपको बिजनेस करने का शानदार मौका दे रही हैं. बता दें कि अमूल दूध कंपनी बेहद कम कीमत पर आपको फ्रेंचाइजी (AMUL franchise) का ऑफर दे रही हैं. इस बिजनेस से आप बेहद कम पैसों में बढ़ा मुनाफा कमा सकते हैं.

अमूल दे रहा है दो तरह की फ्रेंचाइजी
आपको बता दें कि अमूल कंपनी दो तरह की फ्रेंचाइजी दे रहा हैं. पहली फ्रेंचाइजी है मूल आउटलेट या अमूल रेलवे पार्लर की जिसमें करीब 2 लाख रुपए इन्वेस्ट करना होगा. दूसरी फ्रेंचाइजी है आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर है जिसमें करीब 5 लाख रूपए खर्च करना होगा. इसमें आपको सिक्योरिटी के तौर पर 25 से 50 हजार रुपए जमा करने होंगे.

हर महीने 5 लाख रुपये से ज्यादा होगी कमाई
आपको बता दें कि मूल के प्रोडक्ट्स पर MRP पर कमीशन मिलता है, जिसमें एक दूध के पाउच पर करीब 2.5 प्रतिशत का कमीशन है. वहीं  दूध से बने प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत और आइसक्रीम पर 20 प्रतिशत कमीशन अमूल द्वारा किया जाता है. इसके साथ आइसक्रीम, शेक, पिज्जा, सैंडविच, हॉट-चॉकलेट ड्रिंक आदि पर 50 प्रतिशत कमीशन मिलता है. आप हर महीने 5 से 10 लाख रुपए इन्वेस्ट करके 60 लाख तक की कमाई कर सकते हैं.

इस तरह करें अप्लाई
आप इस लिंक http://amul.com/m/amul-scooping-parlours पर जाकर क्लिक करें.
अमूल आइसक्रीम पार्लर के लिए आपको कम से कम 300 वर्ग फुट की जगह की जरूरत होगी जिससे आप अपना पार्लर खोल सकें.
अमूल आउटलेट के लिए 150 वर्ग फुट जगह की जरूरत पड़ती है

ये भी पढ़ें-

Kaam Ki Baat: KYC के नाम पर होने वाले फ्रॉड से बचें, रिजर्व बैंक की इस सलाह का करें इस्तेमाल

Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें- आपने शहर की कीमत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button