Business

एंप्लाई की पत्नी ने की ‘वर्क फ्रॉम होम’ दोबारा शुरू करवाने की अपील, हर्ष गोयनका हुए सरप्राइज, क

भारत के उद्योगपति हर्ष गोयनका अपने ट्वीट से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचते हैं. अपने अतीत से लेकर वर्तमान में हो रही दिलचस्प घटनाओं को वह ट्वीट के माध्यम से लोगों के बीच रखते हैं. इसी बीच गुरूवार को भी हर्ष गोयनका ने एक ट्वीट पोस्ट किया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हर्ष गोयनका ने अपने इस पोस्ट में अपने यहां के कर्मचारी के पत्नी का लेटर लोगों के बीच साझा किया है. यह लेटर वर्क फ्रॉम होम को लेकर है. उद्योगपति हर्ष गोयनका के इस पोस्ट का लोग खूब प्रतिक्रिय दे रहे हैं. आइए जानते हैं क्या किया है हर्ष गोयनका ने पोस्ट.

क्या किया है हर्ष गोयनका ने पोस्ट

भारत के दिग्गज उद्योगपति ने अपने यहां के एक कर्माचारी के पत्नी के लेटर को ट्विटर पर सबके साथ साझा किया है. उन्होंने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा मैं इसका जवाब कैसे दूं मुझे नहीं पता.

इस लेटर में कर्माचारी के पत्नी ने हर्ष गोयनका को लिखा है कि डियर सर, मै आपके यहां के कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं. मैं आपसे अपील करती हूं की कृपा अब ऑफिस वर्क फ्रॉम ऑफिस करें. वह कोविड वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखते हैं.

अगर वर्क फ्रॉम होम जारी रहा था कुछ समय के बाद हमारी शादी टूट जाएगी. वह दिन में दस बार कॉफी पीते हैं, अलग-अलग कमरों में रहते है और जब कुछ उथल पुथल करके रखते हैं, इसके अलावा वह लगातार खाना मांगते है. मैने उन्हें काम के कॉल्स के दौरान सोते देखा है.

मेरे पास पहले से ही दो बच्चे हैं जिनका मुझे ख्याल रख्नना होता है. कृप्या मेरे विवेक का ख्याल रखें और मेरी मदद करें.

यह भी पढ़ें:

Ganesh Chaturthi 2021: लालबाग के राजा से लेकर खेतवाड़ी के राजा तक, जानें कैसे करें घर बैठे बप्पा के ऑनलाइन दर्शन

भारतीय वैज्ञानिकों ने किया अनोखा कारनामा, रेडियो तरंगों की मदद से ली सूर्य के अंदर की तस्वीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button