Business

एसबीआई के कस्टमर्स ध्यान दें, इंटरनेट बैंकिंग और ये सर्विसेज आज रात रहेंगी बंद

SBI Internet Banking: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के कस्टमर्स ध्यान दें कि शनिवार रात 10.35 से मध्यरात्रि 01.35 तक बैंक की ऑनलाइन सर्विस बंद रहेंगी. SBI ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है.

जो सर्विसेज बंद रहेंगी, उनमें एसीबीआई की इंटरनेट बैंकिंग, UPI, योनो, योनो बिजनेस, योनो लाइट, IMPS शामिल हैं. बैंक का कहना है कि ये सर्विसेज मेंटेनेंस एक्टिविटी के कारण बंद रहेगीं.

 

एसबीआई ने अपने ट्वीट में कहा, “4 सितंबर को रात 10.35 बजे से मध्यरात्रि 1.35 तक मेंटेनेंस एक्टिविटी करेंगे. इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस, IMPS, UPI सर्विसेज बंद रहेंगी. हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें.”

बता दें SBI की इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं का इस्तेमाल 8.5 करोड़ और मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल 1.9 करोड़ लोग करते हैं. वहीं Yono पर रजिस्टर्ड ग्राहकों की संख्या 3.45 करोड़ है जिस पर रोजाना करीब 90 लाख लोग लॉगिन करते हैं.

एसबीआई के विशेष ऑफर्स
गौरतलब है कि एसबीआई ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर कई ऑफर्स की घोषणा की है. इस मौके पर ‘SBI प्‍लेटिनम डिपॉजिट’ नाम से एक स्‍पेशल डिपॉजिट स्‍कीम शुरू की गई है.

इस योजना के तहत निवेश करने पर आपको सामान्य डिपॉजिट की तुलना में 0.15% तक ज्यादा ब्याज मिलेगा. साथ ही होम, पर्सनल, कार और गोल्ड लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी. इसके अलावा लोन लेने पर आपको खास छूट भी मिलेगी. आप 14 सितंबर तक इसका लाभ ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 

Savings Account Interest Rate: बचत खाता खुलवाने का है प्लान, ये बैंक सेविंग अकाउंट पर दे रहे हैं 6% तक ब्याज, जानिए

New Demat Account: शेयर मार्केट में निवेश के लिए जरूरी है Demat अकाउंट, जानें इसे खोलने का प्रोसेस क्या है

 



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button