Bollywood

मां बबीता ही नहीं बल्कि सास Sharmila Tagore को भी मां का दर्जा देती हैं Kareena Kapoor, फोटो शेयर कर किया मदर्स डे विश

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी मां बबीता (Babita) के काफी करीब हैं और उनके प्रति अपना प्यार वो हर खास मौके पर जाहिर करती रहती हैं. लेकिन करीना सिर्फ अपनी मां के ही नहीं बल्कि सास शर्मिला टैगोर के भी काफी करीब हैं और उन्हें मां का ही दर्जा देती हैं. यही कारण है कि आज मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. करीना कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो और उनकी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

इसके कैप्शन में करीना ने लिखा है, ‘From Strength to Strength.’ इस तस्वीर और इस कैप्शन की तारीफ करीना की बड़ी ननद सबा अली खान ने भी की है. वहीं शर्मिला टैगोर से पहले करीना कपूर ने मां बबीता की तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें उनके साथ करिश्मा कपूर और करीना भी साथ हैं. वो काफी छोटी हैं और मां बबीता की गोद में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने मजेदार कैप्शन भी दिया है, ‘The Rock of Gibraltar with her cubs.

करीना ने दिखाई छोटे बेटे की झलक

वैसे करीना इन पोस्ट के अलावा एक और पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं. करीना ने एक तस्वीर में अपने छोटे बेटे की झलक दिखाई है जो तैमूर की गोद में नजर आ रहा है. करीना ने लिखा है, ‘उम्मीद पर पूरी दुनिया कायम है और ये दोनों ही मुझे बेहतर कल की उम्मीद देते हैं.’

इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. जिसे कुछ ही घंटों में साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फरवरी में मां बनीं करीना ने अब तक बेटे का चेहरा और नाम रवील नहीं किया है. हालांकि फैंस उनके छोटे लाडले का नाम जानने के लिए काफी उत्सुक हैं.

ये भी पढ़ेः बचपन में Nora Fatehi खुद को कमरे में बंद करके करती थीं डांस, मां ने पकड़ा था रंगे हाथ



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button